MP News: रक्षाबंधन से पहले रेलवे का तोहफा, भोपाल से चलेंगी यह स्पेशन ट्रेनें

mp

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। रक्षाबंधन (Rakshabandhan 2021) से पहले रेलवे (Indian Railway) ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की बहनों को बड़ा तोहफा दिया है। त्यौहारी भीड़ का देखते हुए भोपाल रेल मंडल ने स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला किया है। इसके तहत हबीबगंज और रीवा के बीच 20 और 21 को स्पेशल ट्रेन चलेगी। इसके साथ ही रीवा से हबीबगंज के बीय 22 और 23 अगस्त को चलेगी।दोनों ही स्पेशल गाड़ियों में फर्स्ट एसी-2, सेकंड एसी -3 10 स्लीपर और छह जनरल, दो एसएलआर होंगे।

MP School: छात्रों के लिए खुशखबरी, ऑनलाइन लॉटरी से स्कूलों का आवंटन, आज से प्रवेश शुरु

खास बात ये है कि यह ट्रेनें पूरी तरह से आरक्षित है, इनमें यात्री कन्फर्म टिकट लेने के बाद ही यात्रा कर सकेगा।इसके अलावा यात्रियों की सुविधा के मद्देनजर वलसाड-जोधपुर-वलसाड, इंदौर-बीकानेर-इंदौर महामना स्पेशल ट्रेनों को भी दोबारा शुरु किया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)