MP के युवाओं को लेकर सीएम शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान, प्रतिभाशाली को तलाशेगी सरकार

सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने युवाओं को लेकर बड़ा ऐलान किया है।सीएम शिवराज ने कहा है कि वर्ष 2024 और 2028 ओलिंपिक (Tokyo Olympic) के लिए प्रदेश में खिलाड़ी तैयार होंगे।18 खेल अकादमियों में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को तराशा जाएगा । वही उन्होंने खिलाड़ियों से टेलेंट सर्च अभियान से जुड़ने की अपील करते हुए कहा कि रजिस्ट्रेशन कराएँ, टेलेंट सर्च कार्यक्रम में भाग लें, अच्छे खिलाड़ी बनें, सरकार (MP Government) आपके साथ है।

MP Weather: मप्र के 18 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, एक साथ ऑरेंज-येलो अलर्ट जारी

आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने (CM Shivraj Singh Chouhan) एक वीडियो जारी कर कहा है कि टोक्यो ओलिंपिक में भारतीय खिलाड़ियों ने रिकार्ड बनाया है और भविष्य की संभावनाओं के द्वार खोले हैं। उनके शानदार प्रदर्शन ने हमें प्रेरित किया है। अत: हमने तय किया है कि नए प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को खोजें और उन्हें मध्यप्रदेश की 18 खेल अकादमियों में प्रशिक्षण देकर तराशा जाए। हम एक नहीं अनेक ऐसे खिलाड़ी निकालेंगे, जो ओलिंपिक हो या राष्ट्रीय और विश्व स्तरीय विभिन्न स्पर्धाएँ हो, में देश और प्रदेश का नाम रोशन करेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)