MPPSC के उम्मीदवारों को बड़ा झटका, इस पद के लिए 400 से ज्यादा की दावेदारी निरस्त

MPPSC 2023

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के एमपीपीएसी (MP Public Service Commission) के अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है।समय पर दस्तावेज ना मिलने पर  चिकित्सा अधिकारी पद के लिए 422 की दावेदारी निरस्त कर दी गई है।हालांकि MPPSC ने आपत्ति के लिए उम्मीदवारों को 10 दिन का समय दिया गया है।

MPPSC के अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर, 15 सितंबर तक करें आवेदन, ये होंगे नियम

MPPSC के तहत मेडिकल ऑफिसर-2021 के 576 नए पदों पर नियुक्ति की जानी है, लेकिन प्रक्रिया शुरू करने से पहले ही 422 उम्मीदवारों की दावेदारी निरस्त कर दी है।  इसमें महिलाओं के लिए 191 और दिव्यांगों के आरक्षित 35 पदों के लिए आवेदन करने वाले 300 अभ्यर्थियों के दस्तावेज  समय पर ना मिलने पर निरस्त कर दिए गए है।जबकि 122 अभ्यर्थियों के अन्य कारणों के चलते आवेदन निरस्त किए गए हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)