Sex Racket : बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आपत्तिजनक हालत में कई युवक-युवती अरेस्ट

sex racket

फतेहपुर, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश (UttarPradesh Sex Racket) के फतेहपुर में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है।यहां पुलिस ने एक निजी नलकूप में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है और मौके से 5 युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है, लेकिन मुख्य आरोपित सहित तीन लोग भागने होने में कामयाब हो गए। फिलहाल पुलिस (Fatehpur Police) मामले की जांच कर रही है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक का निधन, पार्टी में शोक लहर, सीएम ने जताया शोक

मिली जानकारी के अनुसार, पूरा मामला फतेहपुर (Fatehpur Sex Racket)  के हथगाम थाना क्षेत्र के पनहा मजरे लखमीपुर गांव का है। यहां पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर एक निजी नलकूप में छापा मारकर देह व्यापार का पर्दाफाश किया और मौके से तीन युवतियों के साथ दो युवक समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है जबकि सरगना समेत तीन आरोपित पुलिस को चकमा देकर भाग निकले, जिनकी तलाश जारी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)