उपचुनाव से पहले मु्ख्यमंत्री शिवराज सिंह के बड़े ऐलान, बोले- करेंगे हर सपना पूरा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। खंडवा उपचुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह(Chief Minister Shivraj Singh Chouhan)  का बड़ा बयान सामने आया है।उन्होंने कहा कि  हम दिवगंत भाजपा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान नंदू भैया के सपने को पूरा करेंगे। सरकार खंडवा संसदीय क्षेत्र का पूरा विकास करेगी।बुरहानपुर, नेपानगर, पंधाना, खरगोन, बागली सहित पूरे संसदीय क्षेत्र को आदर्श बनाया जाए।कार्यकर्ताओ के लिए मुख्यमंत्री बाद में पहले परिवार का सदस्य हूं। मैं मुख्यमंत्री नहीं आपका भैया ही हूं। नंदू भैया की यादों को सदैव सजीव रखेंगे। आप सदैव दिलों में बसे रहो। नंदू भैया अमर रहे।

MP के कर्मचारियों की नाराजगी बढ़ी, केंद्र के समान डीए की मांग, बड़े आंदोलन की तैयारी

आज बुरहानपुर के शाहपुर में पूर्व सांसद स्व. नंदकुमार सिंह चौहान (Nandkumar Singh Chauhan) की जयंती के अवसर पर समाधि स्थल पहुंचकर उनके चित्र पर माल्यार्पण किया एवं श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि  संकट के दौर में भी नागरिकों को बेहतर से बेहतर सुविधाएँ देने के लिए हमारी सरकार कार्यरत है। मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रत्येक कार्यकर्ता के सम्मान में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। सभी कार्यकर्ता एक परिवार का हिस्सा हैं।भाजपा एक परिवार है। आदर्श संगठन और आदर्श सरकार चलाने का हम प्रयास कर रहे हैं। खण्डवा आगे बढ़े, मध्यप्रदेश आगे बढ़े, यही हम सबका प्रयास होना चाहिये। हम और आप मिलकर इस लक्ष्य के लिए कार्य करें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)