अरुण यादव का बड़ा बयान- मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं, BJP में जाने की अटकलों पर कही ये बात

अरुण यादव

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में अक्टूबर महीने के अंत में उपचुनाव (MP By-election 2021) होना है,ऐसे में खंडवा लोकसभा सीट (Khadwa Loksabha Seat) से सबसे प्रबल दावेदार माने जा रहे कांग्रेस सीनियर नेता अरुण यादव के नाम वापस लेने के बाद सियासी हलचल जारी है।इसी कड़ी में अरुण यादव का एक बार फिर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मैंने अपना फैसला पार्टी नेतृत्व को सुना दिया है, कांग्रेस जिसे भी टिकट देगी, उसे जिताने के लिए काम करूँगा ।मेरे ऊपर किसी का कोई दबाव नहीं है। मैं अपने राजनैतिक करियर में 5 चुनाव लड़ चुका हूं, मेरा व्यक्तिगत मानना है कि नए लोगों को अवसर चुनाव में मिलना चाहिए।।

Reservation in Promotion: सुप्रीम कोर्ट में आज से फाइनल सुनवाई, 10 अक्टूबर को फैसला!

बीजेपी में जाने की अटकलों को एक बार फिर खारिज करते हुए अरुण यादव (Arun Yadav) ने कहा कि चाहे मुख्यमंत्री हो या चाहे उनके नेता अभिनेता, किसी के संपर्क नहीं हूं।हमारे खून पसीने में कांग्रेस है और हम पूर्ण निष्ठा कांग्रेस में है।हमारे प्रदेश अध्यक्ष बहुत अनुभवी है। सर्वे कराते हैं और सर्वे में जो भी नाम होगा उसे टिकट मिलेगा।।कांग्रेस में सब कुछ ठीक है। अभी सबका एक ही एजेंडा है, कार्यकर्ताओं का खंडवा जीत और बाकी तीनों विधानसभा की सीटें जीते।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)