कोरोना विस्फोट- बालाघाट में एक दिन में 62 नए मरीज

बालाघाट, सुनील कोरे। जिले में कोरोना की रफ्तार दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रही है। अब तक प्रतिदिन आने वाले मरीजों की संख्या 50 से 55 के अंदर ही होती थी लेकिन 29 सितंबर को एक ही दिन में 62 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है, जो जिले के लिए एक बड़ी चिंता का विषय है। जिले में कोरोना संक्रमित का आंकड़ा भी बढ़कर 1108 पहुंच गया है।

29 सितंबर की देर रात जिले के 62 मरीजों के सैंपल कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। इस प्रकार बालाघाट जिले में अब तक कुल 1108 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये जा चुके हैं। इनमें से 731 मरीज शासन के प्रोटोकॉल के अनुसार ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। 363 मरीजों का उपचार किया जा रहा है। 7 मरीजों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज छिंदवाड़ा रेफर किया गया है और 7 मरीजों की मृत्यु हो गई है। जबकि शासन के प्रोटोकाल के अनुसार कोरोना पॉजिटिव 50 मरीजों के ठीक हो जाने पर उन्हें 29 सितम्बर को डिस्चार्ज कर दिया गया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।