राशन घोटाले का मास्टरमाइंड ने किया सरेंडर, पूछताछ जारी

इंदौर, आकाश धोलपुरे। महू तहसील में एक माह पहले प्रदेश का सबसे बड़ा राशन घोटाला सामने आया था जिसके बाद पुलिस और प्रशासन ने कार्रवाई को अंजाम देकर प्रारंभिक तौर पर 50 कराेड़ रुपये के घोटाले को उजागर किया था। राशन घाेटाले में बीते एक महीने से फरार माेहन अग्रवाल को पुलिस ने बुधवार को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, पुलिस के आला अधिकारियों के मानें तो इस बड़े राशन घोटाले के सर्वेसर्वा स्वयं गिरफ्तारी देने पहुँचा था।

बता दें कि राशन घोटले के सामने आने के बाद हाल ही में पुलिस और प्रशासन की सयुंक्त कार्रवाई के दौरान मोहनलाल अग्रवाल मानपुर रेंज के बिचौली गांव के समीप जमीन पर अवैध अंडरग्राउंड टैंक मिला था। जहां से करीब 30 हजार लीटर केरोसिन जब्त किया गया था। इसके पहले राशन घोटाले के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने पहले गिरफ्तार कर लिया है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।