लुट गए मोहब्बत में, प्रेमिका को पाने के चक्कर मे प्रेमी ने गवाए 43 लाख

अहमदाबाद, डेस्क रिपोर्ट। प्रेम अंधा होता है, प्रेम बहरा होता है यह तो आपने सुना होगा लेकिन प्रेम बेहद महंगा भी होता है। इस महंगे प्रेम के बारे मे बताने जा रहे है हम आपको, अहमदाबाद में एक युवक को प्रेम करना बेहद महंगा पड़ गया, दअसल प्रेम में पागल युवक की प्रेमिका ने जब सामाजिक बंदिशों के चलते उससे बात करना बंद कर दिया तो युवक ने प्रेमिका और उसके घरवालों को मनाने तंत्र-मंत्र का सहारा लिया और बस इसी सहारे ने उसकी रही सही कसर पूरी कर दी।

भोपाल: रेकी कर चोरी करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, 10 लाख का समान बरामद

कुछ ऐसा ही अहमदाबाद के एक व्यापारी के साथ हुआ है। व्यापारी से जब प्रेमिका ने बात करना बंद कर दिया तो वह तांत्रिक के चक्कर में फंस गया और तांत्रिक उसे 43 लाख रुपए का चूना लगाकर फरार हो गया। अब व्यापारी पुलिस की शरण में है। घाटलोडिया पुलिस के अनुसार इलेक्ट्रिक दुकान का मालिक अजय पटेल का एक लड़की से प्रेम संबंध थे। लेकिन प्रेमिका के परिवार में कुछ दिक्कतें आने के चलते उसने अनिल से बातचीत करनी बंद कर दी थी। अजय उसके प्यार में पागल था। लेकिन, प्रेमिका के परिवार के मुश्किलें दूर करने के बजाए उसे सम्मोहित करने के लिए तंत्र विद्याओं का सहारा लेने का सोचा और एक तांत्रिक के चक्कर में फंस गया।

MP School: निजी स्कूल की मनमानी फीस वसूली पर कसा शिकंजा, राज्य शासन ने दिए यह निर्देश

इसके बाद अजय तांत्रिक विधि करने वाले अनिल जोशी, उसकी पत्नी और उनके गुरू के संपर्क में आया। तीनों ही तांत्रिक विधि कराने के नाम पर लाखों रुपए उससे ऐंठते रहे। तीनों ने शुरुआत में ही अजय से 5 लाख रुपए ले लिए थे। इसके बाद दो-दो-तीन-तीन लाख रुपए यह कहकर वसूलते रहे कि तांत्रिक विधि में लंबा समय लगता है, लेकिन उससे कामयाबी जरूर मिलती है।इस तरह अजय ने उन्हें तीन महीनों में करीब 43 लाख रुपए दे दिए।

सोते हुए युवक का हाथ अजगर ने निगला, देखिए फिर क्या हुआ

इतना ही नहीं, अजय ने तंत्र विद्या के लिए दुकान के नाम पर लोन तक लिया, कुछ परिचितों से लाखों रुपए उधार भी लिए। लेकिन तंत्र विद्या किसी काम न आई। इसके बाद जब तीनों ने अजय से संपर्क खत्म कर दिया तब जाकर अजय की अक्ल ठिकाने आई और उसने अपने साथ हुई धोखाधड़ी के लिए तीनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है।