MP में आज 1320 नए केस, बिना मास्क पेट्रोल-डीजल नहीं, गृहमंत्री बोले-अभी लॉकडाउन नहीं

mp narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP Corona Update Today) में आज 7 जनवरी 2022 को 1320 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए है, इसमें भोपाल में 200 और इंदौर में 500 से ज्यादा केस मिले है, जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 3700 पार हो गई है। इसी बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। नरोत्तम मिश्रा ने साफ कहा है कि कोरोना प्रोटोकॉल (Corona Protocol) का पालन कराने और सख्ती करेंगे। अब बिना मास्क एमपी में पेट्रोल -डीजल नहीं मिलेगा। लॉकडाउन या कर्फ्यू जैसा कोई प्रस्ताव नहीं।

NEET PG Counselling मामले पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

आज मीडिया से चर्चा करते हुए गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr. Narottam Mishra)  ने कहा कि प्रदेश में 24 घंटे में 68 हजार 760 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया है , उसमें 1320 लोग पॉजिटिव आए हैं, इसमें पुलिस के कुल 13 जवान कोरोना से संक्रमित है । पिछले 24 घंटे में 169 लोग स्वस्थ हुए हैं। अभी प्रदेश में 3780 एक्टिव केस है।कोरोना संक्रमण की दर 1.94% और रिकवरी रेट 97.90% है।हालातों को देखते हुए सरकार फैसले लेगी, लेकिन फिलहाल गृह विभाग के पास लॉकडाउन (MP Lockdown) लगाने या कर्फ्यू लगाने का कोई प्रस्ताव विचाराधीन नही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)