अशोकनगर उपचुनाव : सांसद केपी यादव की एंट्री, एकजुटता का संदेश

बीजेपी सांसद

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। अशोकनगर सीट (Ashoknagar seat) से भाजपा प्रत्याशी (BJP candidate) जजपाल सिंह जज्जी (Jajpal Singh Jadji) के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने गुना सांसद डॉ केपी यादव (Dr. KP Yadav) एवं कोलारस विधायक वीरेंद्र सिंह रघुवंशी (Virendra Singh Raghuvanshi) पहुंचे ।यह दोनों ही ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के घोर विरोधी रहे हैं ।

खास बात ये है कि सांसद यादव तो सिंधिया के पार्टी में आने के बाद से ही खपा खपा से चल रहे थे एवं कई बड़े आयोजनों मैं दूर रहे थे ।ऐसे में कांग्रेस इसे मुद्दा बना रही थी ।आज चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान भारतीय जनता पार्टी ने सांसद के पी यादव के हाथों उद्घाटन करा कर लोगों के बीच एकजुटता का संदेश देने की कोशिश की है ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)