ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर कांग्रेस ने दिया यह जवाब

भाजपा

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भूमाफिया कहकर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर हमलावर कांग्रेस ने एक बार फिर सिंधिया पर बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस ने सिंधिया परिवार पर वफादार कुत्ते की समाधि की भूमि पर कब्जा कर अवैध रूप से बेचने के गम्भीर आरोप लगाए हैं। सिंधिया ने भले ही भू माफिया के आरोप पर चुप्पी तोड़कर कांग्रेस (Congress) को जवाब दिया हो लेकिन कांग्रेस दस्तावेजी सबूतों के साथ इस बात को सिद्ध करने पर तुली है कि सिंधिया (Scindia) परिवार ने शहर की बेश कीमती जगहों पर सांठ गाँठ कर उसपर कब्जा किया और फिर उसे बेच दिया।

शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष मुरारीलाल दुबे एवं ग्वालियर-चम्बल संभाग के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने सिंधिया परिवार पर निरंतर लगाये जा रहे विभिन्न भूमि घोटालों की श्रृंखला के चौथे हमले में अपने वफादार कुत्ते की समाधि की भूमि को भी अवैध रूप से बेच दिये जाने का गंभीर आरोप लगाया है।दोनों नेताओं ने कहा कि आजादी के संग्राम और राजनीति में गद्दारी के पर्याय बन चुके सिंधिया परिवार को “वफादरी” शब्द से ही कितनी नफरत है उसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस परिवार ने अपने वफादार “कुत्ते” की मौत के बाद बनवाई गई उसकी समाधि को भी बेच खाया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)