दिशा रवि के समर्थन में कांग्रेस, दिग्विजय ने कहा शर्मनाक, प्रियंका ने लिखी शायरी  

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  किसान आंदोलन (Farmers Protest) के दौरान 26 जनवरी को हुए दिल्ली हमले (Delhi attack) में टूलकिट (Toolkit) कनेक्शन सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) द्वारा गिरफ्तार की गई क्लाइमेट एक्टिविस्ट दिशा रवि (Climate Activist Disha Ravi)के समर्थन में अब विपक्ष आवाज उठाने लगा है।  कांग्रेस (Congress) ने दिशा की गिरफ़्तारी को गलत और शर्मनाक बताया है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra)ने अलग अंदाज में दिशा रवि (Disha Ravi)की गिरफ़्तारी का विरोध करते हुए  किया है। प्रियंका ने अपने ट्विटर (Twitter) एकाउंट पर एक शेर लिखा है –  डरते हैं बंदूकों वाले एक निहत्थी लड़की से, फैले हैं हिम्मत के उजाले एक निहत्थी लड़की से। इसी के साथ प्रियंका ने तीन हैशटैग #ReleaseDishaRavi, #DishaRavi, #IndiaBeingSilenced लगाकर दिशा की रिहाई की मांग की है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....