Gwalior News: पुलिस आरक्षक पर लगे धोखाधड़ी के आरोप, SP के पास पहुंची शिकायत

आरक्षक की नीयत खराब हो गई । पुलिस आरक्षक समीर पहले आज कल कर उसे टहलता रहा।

पुलिस

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पुलिस (MP Police) में पदस्थ एक आरक्षक पर धोखाधड़ी के आरोप लगे हैं। आरोप मोबाइल कारोबारी ने लगाए हैं। पीड़ित कारोबारी ने एसपी ऑफिस (Gwalior SP Office) पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया है।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert: मप्र के इन जिलों में भारी बारिश के आसार, बिजली चमकने की भी संभावना

एसपी ऑफिस में शिकायती आवेदन देने पहुंचे सीपी कॉलोनी मुरार निवासी रवि यादव मोबाइल कारोबारी है उनकी दुकान चौराहे पर है । उन्होंने बताया कि उनकी दोस्ती मुरार थाने में पदस्थ रहे समीर खान नाम के पुलिस आरक्षक से तब हुई थी जब उसकी ड्यूटी चौराहे पर होती थी और आरक्षक समीर खान रवि के मोबाइल शॉप पर आते जाते थे।

समीर खान ने 6 महीने पहले एक दिन दुकान पर पहुंचकर अपनी पारिवारिक समस्या बताकर 1 लाख 20 हजार रुपए उधार मांगे और जल्दी उसे वापस लौटाने का वादा किया। लेकिन जब ज्यादा समय बीत गया तो रवि ने आरक्षक से अपने पैसे वापस मांगे। लेकिन आरक्षक की नीयत खराब हो गई । पुलिस आरक्षक समीर पहले आज कल कर उसे टहलता रहा। जब उसने आरक्षक पर पैसे वापस लेने के लिए दबाब बनाया तो आरक्षक ने धमकी दी कि उसे वहां झूठे केस में फंसा देगा या मरवा देगा।

यह भी पढ़े.. अधिकारी-कर्मचारियों को लेकर कलेक्टर का बड़ा फैसला, वेतन रोकने के निर्देश

दोस्ती में उधार दिया पैसा वापस नहीं मिलने और धमकियाँ मिलने से मोबाइल कारोबारी रवि एसपी अमित सांघी के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचा। जहां उसने दुकान के अंदर लगे CCTV के फुटेज भी एसपी को शिकायत के साथ दिए हैं जिसमें वो पुलिस आरक्षक के साथ पैसे का लेन देन करता दिख रहा है। आरक्षक द्वारा धोखाधड़ी का मामला सामने आने के बाद एसपी ने जांच के आदेश दिये हैं उन्होंने कहा कि जांच के आधार पर कार्रवाई की जायेगी।