IAS Transfer : मध्य प्रदेश में आईएएस अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

Pooja Khodani
Published on -
IAS

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में आईएएस-आईपीएस (IAS-IPS) अधिकारियों के तबादलों (Transfer) का दौर लगातार जारी है। आए दिन अधिकारियों को इधर से उधर भेजा जा रहा है। अब  नगरीय निकाय चुनाव (Urban body elections) से पहले एक बार फिर आईएएस (IAS) के तबादले किए गए है।अब 2013 बैच के IAS अनूप कुमार सिंह और संदीप जी.आर का तबादला किया गया है।

MP में फिर शुरु होगा विधायक कप, मंत्री की दो टूक- कोई Excuse नहीं चलेगा

इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग, मध्यप्रदेश शासन (Department of General Administration, Government of Madhya Pradesh) ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए है।खास बात ये है कि यह तबादले ऐसे समय किए गए है जब मप्र विधानसभा (MP Assembly) में बजट सत्र  (Budget 2021) चल रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)