अब सोशल मीडिया पर बदला ‘महाराज’ का STATUS और DP

ग्वालियर।अतुल सक्सेना।
कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में गए ज्योतिरादित्य सिंधिया के पास भले ही अभी भाजपा में कोई पद ना हो लेकिन उनका कद कितना बड़ा है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सिंधिया से जुड़ी हर बात खबर बनती है।अब सिंधिया ने भाजपा की औपचारिक सदस्यता लेने के बाद उनका सोशल मीडिया पर प्रोफाइल भी बदल गया है।हालांकि यह पहला मौका नही । इससे पहले नवंबर 2019 में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल बदल ली थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस नेता नहीं अब भाजपा नेता कहलाएंगे।

अब सोशल मीडिया पर बदला 'महाराज' का STATUS और DP

छह महीने पहले जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर एकाउंट पर परिचय बदलकर जन सेवक और क्रिकेट जिज्ञासु लिखा था और अपना नाम के साथ से कांग्रेस को हटा दिया था तब शायद कोई नहीं जानता होगा कि सिंधिया भाजपा में भी जा सकते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर बदले अपने परिचय का प्रमाण 10 मार्च को मिल गया जब सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ दी और उसके बाद 11 मार्च को भाजपा जॉइन कर ली। अब सिंधिया ने एक बार फिर ट्विटर और फेसबुक पर अपनी डीपी बदल ली है। अब सिंधिया के ट्विटर और फेसबुक पर भाजपा नेताओं के साथ वाले फोटो और वीडियो अपलोड हैं। डीपी में सिंधिया गले में भगवा कपड़ा डाले दिख रहे हैं। सिंधिया की वेबसाइट भी अपडेट की जा रही है।

अब सोशल मीडिया पर बदला 'महाराज' का STATUS और DP

अब सोशल मीडिया पर बदला 'महाराज' का STATUS और DP

 

अब सोशल मीडिया पर बदला 'महाराज' का STATUS और DP

कांग्रेस से नाराज होकर भी बदली थी प्रोफाइल
इससे पहले नवंबर 2019 में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल बदल ली थी। उन्होंने अपने आपको धीरे-धीरे कांग्रेस से किनारा करते हुए प्रोफाइल में लिखा था- ‘समाज सेवक और क्रिकेट प्रेमी।’ वे पहले अपने प्रोफाइल में कांग्रेस महासचिव लिखते थे। 2002-2019 तक गुना लोकसभा सी से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री लिखते थे। वे नवंबर 2014 को ट्वीटर से जुड़े थे।

अब सोशल मीडिया पर बदला 'महाराज' का STATUS और DP अब सोशल मीडिया पर बदला 'महाराज' का STATUS और DP