बुजुर्गों के साथ बुरे बर्ताव पर सांसद ने जताई चिंता, कांग्रेस को नसीहत राजनीति न करे

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट।  इंदौर संवेदनशील शहर है कोरोना (Corona) के दौरान शहर ने मजदूरों की सेवा की है और इंदौर में रहने वाले बुजुर्गों की सेवा के लिये ये शहर सक्षम है। ये बात आज इंदौर सांसद शंकर लालवानी (Shankar Lalwani) ने कही।दरअसल, सांसद बजट सत्र के पहले दिल्ली में थे लेकिन इंदौर मानवीयता की हदें पार कर देने वाली घटना सामने आने के बाद आखिरकार सांसद को मोर्चा संभालना पड़ा। सांसद ने कांग्रेस (Congress) को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस (Congress) इस मामले पर राजनीति न करे क्योंकि वर्ष 2020 में कांग्रेस सरकार के समय भिक्षुक पुनर्वसन योजना की  केंद्र सरकार ने स्वीकृति दे दी थी लेकिन कांग्रेस (Congress) ने उस समय कोई एक्शन नहीं लिया था।

दरअसल, फ़िल्म स्टार सोनू सूद (Sonu Sood) की मदद की पेशकश और उसके बाद प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा ओल्ड एज होम बनाये जाने को लेकर की गई बात बीजेपी सांसद को रास नहीं आई लिहाजा, उन्होंने इंदौर में ये बता दिया कि इंदौर हर स्थिति में सक्षम है, हालांकि सांसद शंकर लालवानी (Shankar Lalwani) ने निगमकर्मियों के कृत्यों पर अफसोस जताते हुए घटना को निंदनीय बताया और कहा कि दो कर्मचारियों पर प्रशासन और एक अधिकारी पर प्रदेश सरकार ने कार्रवाई की है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....