कोरोना कर्फ्यू में बाइक चुराने वाला गिरोह पुलिस गिरफ्त में, तीन आरोपियों से 20 गाड़ी बरामद

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर की महाराजपुरा थाना पुलिस (Maharajpura Police Station) ने एक वाहन चोर गिरोह को पकड़कर उनके कब्जे से 20 मोटर साइकिलें बरमाद की हैं।  शातिर आरोपी कोरोना कर्फ्यू में शहर के अलग अलग हिस्सों से गाड़ियां चोरी कर भिंड ले जाते थे।  पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है जबकि सरगना अभी फरार है वो उत्तरप्रदेश (UP) का रहने वाला है। पुलिस को चोरों के कब्जे से एक शासकीय मोटर बाइक भी बरामद हुई है।

सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया (CSP Maharajpura Ravi Bhadauriya)  के मुताबिक शहर में पिछले कुछ दिनों से कोरोना कर्फ्यू  के दौरान दो पहिया वाहन चोरी की घटनाएं हो रही थी।  वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर लगातार निगाह भी रखी जा रही थी।  इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक चोरी की हीरो होंडा शाइन लेकर लक्ष्मणगढ़ पल के पास खड़ा है।  सूचना के बाद टीआई महाराजपुरा प्रशांत यादव को सक्रिय किया गया।  टी आई ने टीमें बनाकर मुखबिर के बताये स्थान लक्ष्मणगढ़  पुल पर भेजा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....