वरिष्ठ BJP नेता का कोरोना से निधन, पार्टी में शोक लहर, CM ने जताया दुःख

निधन

भोपाल/कटनी, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना महामारी(Corona pandemic) ने देश के कोने कोने को अपनी चपेट में ले लिया है। लगातार 90 हजार केस सामने आ रहे हैं। इस महामारी की चपेट में आकर देश के कई नेता भी जिंदगी की जंग हार चुके हैं। इसी बीच अब भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व भाजयुमो जिलाध्यक्ष पारस त्रिसोलिया(Paras Trisolia) की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई है। बीजेपी नेता को चिरायु अस्पताल(chirayu Hospital) में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। एक तरफ उनकी मौत की खबर से जहां पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनकी मौत पर शोक जताया है।

दरअसल बीजेपी नेता को कोरोना के लक्षण दिखने के बाद कुछ रोज पूर्व ही उन्होंने अपनी जाँच करवाई थी जिसमे उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। बेहतर इलाज के लिए पारस त्रिसोलिया भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हो गए जहाँ उनका इलाज किया जा रहा था। इसी बीच शनिवार को संन्स लेने में दिक्क्त महसूस होने के बाद उनका हार्ट रेट बढ़ने लगा, जिससे हार्ट अटैक के कारण इलाज के दौरान देर रात उनकी मौत हो गई।

इधर बीजेपी के दिग्गज नेता की मौत की खबर सुनते ही पार्टी में शोक लहर दौड़ पड़ी है। पार्टी ने उनकी मौत पर शोक जताया है और कटनी के लिए इसे एक अपूरणीय क्षति बताया है।। वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी बीजेपी नेता की मृत्यु की खबर के बाद अपनी संवेदना व्यक्त की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here