गोविंद सिंह

भिंड।

मध्यप्रदेश(madhyapradesh) में उपचुनाव(by-election) से पूर्व उठे कई तरह के विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। प्रदेश की सियासी गलियों में ऑडियो-वीडियो वायरल(audio video viral) होने की खबर आम हो गई है। इसी बीच भिंड जिले से टीआई(TI) राजकुमार शर्मा का एक ऑडियो वायरल हुआ था। जिसके ऊपर उठा विवाद अब थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। भिंड के टीआई राजकुमार शर्मा द्वारा ऑडियो में बीजेपी(BJP) के कई दिग्गज नेताओं को लेकर टिप्पणी की गई थी। जिसके बाद अब पूर्व मंत्री गोविंद सिंह(Govind singh) ने डीआईजी(DIG) को पत्र लिखकर सख्त कारवाई की मांग की है।

दरअसल भिंड के टीआई राजकुमार शर्मा के तथाकथित ऑडियो में नेताओं के नाम शामिल किए जाने एवं अभद्र टिप्पणी किए जाने को लेकर पूर्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने डीजीपी को पत्र लिखा है। अपने पत्र में उन्होंने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वही सिंधिया समर्थकों ने भी एसपी को पत्र लिखकर इस वायरल ऑडियो पर उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

बता दें कि मध्यप्रदेश के भिंड जिले के थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा का एक वायरल ऑडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। जिसमें थाना प्रभारी किसी अनजान शख्स से बात करते सुनाई दे रहा है। वहीं थाना प्रभारी पुलिस विभाग में हो ट्रांसफर को लेकर राजनेताओं की राजनीति पर टिप्पणी करते सुनाई दे रहे हैं। अपने ऑडियो में उन्होंने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा सहित बीजेपी के बड़े दिग्गज नेताओं के नाम पर टिप्पणी की थी।