सरकार के सामने झुका Twitter, नियुक्त किया Resident Grievance Officer

twitter

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  भारत के IT नियमों को मानने के सरकारी फरमान को आखिरकार Twitter ने मान लिया है। Twitter ने भारत में अपना Resident Grievance Officer नियुक्त कर दिया है। Twitter ने इसकी जानकारी अपनी अधिकृत वेवसाइट पर शेयर की है। माना जा रहा है कि ये नए IT मिनिस्टर की चेतावनी का असर है।

भारत सरकार के नए IT नियमों को मानने से आनाकानी करने वाले Twitter ने आखिरकार भारत में अपना Resident Grievance Officer नियुक्त कर दिया है। Twitter ने भारत में विनय प्रकाश को Resident Grievance Officer बनाया है।  Twitter ने अपनी अधिकृत वेबसाइट पर इसकी पूरी जानकारी शेयर की है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....