Share market: आज भारतीय शेयर बाजार में धूम, सेंसेक्स (Sensex) 100 अंक ऊपर उछला, (nifty) ने भी 50 अंक की बढ़त के साथ शुरू किया कामकाज

Fall in share market: आज यानी 02 मई को भारतीय शेयर बाजार (indian share market) में शुरूआती कारोबार में तेजी देखने को मिल रही है। जानकारी के अनुसार आज सेंसेक्स (Sensex) शुरूआती कारोबार के दौरान 100 अंक ऊपर उछला है। जबकि निफ्टी (nifty) ने भी 50 अंक चढ़कर अपना दिन का कामकाज शुरू किया है।

Rishabh Namdev
Published on -

Share market: भारतीय शेयर बाजार (indian share market) में शुरूआती कारोबार में तेजी दिखाई दे रही है है। दरअसल शुरूआती कामकाज के दौरान सेंसेक्स (Sensex) के 30 में से ज्यादातर शेयर हरे निशान में देखने को मिले है जबकि शुरूआती कामकाज के दौरान कुछ में गिरावट दर्ज की गई है।

दरअसल शुरूआती कामकाज के दौरान सेंसेक्स 100 अंक ऊपर चढ़ गया है। जिसके चलते सेंसेक्स (Sensex) ने अपना दिन का कारोबार 74,600 पर शुरू किया। जबकि निफ्टी (nifty) ने भी शुरूआती कारोबार के दौरान 50 अंक की बढ़त लेकर अपना कारोबार 22,650 स्तर पर कारोबार शुरू किया।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।