Share Market: आज घरेलु शेयर बाजार में देखने को मिल रही रौनक, सेंसेक्स में 153 अंक उछाल, निफ्टी भी 40 अंक चढ़ा

Share Market: आज, यानी 28 मार्च को घरेलु शेयर बाजार में बड़ी तेजी देखि जा रही है। जानकारी के अनुसार आज सेंसेक्स में 153 अंक की बड़ी बढ़त देखि गई है जिसके चलते यह 73,149 के स्तर पर शुरू हुआ है, जबकि निफ्टी में भी 40 अंक का उछाल देखा गया है और 22,163 के स्तर पर निफ्टी में अपना आज का कारोबार शुरू किया है।

Share Market: आज घरेलु शेयर बाजार में बड़ा उछाल देखा गया है। शुरूआती कामकाज के दौरान बाजार में जमकर निवेश किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक आज सेंसेक्स ने शुरुआती बाजार के दौरान 153 अंको का बड़ी बढ़त लेते हुए 73,149 के स्तर पर कारोबार शुरू किया है। जानकारी के अनुसार शुरुआती कारोबार के दौरान सेंसेक्स के 30 शेयरों में से 22 में तेजी दिखाई दे रही है और मात्र 8 में गिरावट दर्ज की जा रही है।

तेजी वाले शेयर:

आज शेयर बाजार में टॉप गैनर्स में आईटीसी, विप्रो, एचसीएल टेक, टीसीएस, एलटीआई माइंडट्री, एसबीआई लाइफ और एचडीएफसी लाइफ के शेयर शामिल है। जबकि आज पावर ग्रिड, एनटीपीसी, भारती एयरटेल, एचयूएल, कोल इंडिया अल्ट्राटेक सीमेंट और ओएनजीसी के शेयर लाल निशान में कारोबार कर रहे है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।