CUET PG 2022 Registration Date : सीयूईटी पीजी के रजिस्ट्रेशन की बढ़ी अंतिम तारीख, जानें

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। नेशनल परीक्षा एजेंसी ने सीयूईटी पीजी 2022 (CUET PG 2022) एंट्रेंस परीक्षा के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को आगे बढ़ा दिया है। अब उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के जरिए 18 जुलाई 2022 तक रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। वहीं उम्मीदवार अपने आवेदन में 20 जुलाई 2022 से करेक्शन कर सकते हैं।

बता दें कि एनटीए ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट cuet.nta.nic.in पर नोटिस भी जारी कर दिया है। अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी जारी नोटिस को चेक कर सकते हैं। गौरतलब है कि यह चौथी बार आवेदन की लास्ट डेट को आगे बढ़ाया गया है। अभ्यर्थी अब CUET PG 2022 के लिए 18 जुलाई 2022 शाम 5 बजे तक पंजीकरण कर सकते हैं। वहीं 19 जुलाई 2022 रात 12 बजे से पहले आवेदन फीस जमा कर सकते हैं। आवेदन में सुधार करने के लिए अभ्यर्थियों को 22 जुलाई 2022 तक का समय दिया गया है। इस प्रवेश परीक्षा में सफल अभ्यर्थी केंद्रीय विश्वविद्यालयों में पीजी स्तर के कोर्स के लिए दाखिला ले सकेंगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”