उज्जैन DSP की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से भोपाल तक हड़कंप

1928

उज्जैन।मध्यप्रदेश के उज्जैन में कोरोना प़ॉजिटिव मरीजों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। अब  उज्जैन डीएसपी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उज्जैन से भोपाल तक हड़कंप मच गया है, क्योंकि सुर्यवंशी चार दिन पहले ईओडब्लू भोपाल ऑफिस आये थे और सबसे मिलकर भी गए थे।

इससे पहले EOW एडीजी राजीव टंडन के ड्राइवर और उनके बेटे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद EOW एडीजी समेत पूरे दफ्तर के कर्मचारियों को होम क्वारेंटिंन किया गया था। साथ ही EOW दफ्तर को पूरी तरह बंद भी कर दिया गया है और जांच के लिए सभी के सेंपल लिये गए थे।

बता दे कि जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 719 पर पहुंच गया है। इनमें से 62 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 558 ठीक भी हुए हैं। सक्रिय मरीज 99 हैं। इनमें से भी 68 में लक्षण नहीं हैं। शुक्रवार को मालीपुरा निवासी 82 वर्षीय कांग्रेस नेता, पार्श्वनाथ टॉवर फ्रीगंज निवासी 54 वर्षीय प्रॉपर्टी कारोबारी सहित महिदपुर के 62 वर्षीय व्यक्ति की संक्रमण से मौत हो गई। तीनों को कुछ दिनों पहले ही पॉजिटिव आने पर अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती किया था। 12 नए पॉजिटिव भी मिले हैं। इनमें से कुछ नए इलाकों से हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here