एक्टर अन्नू कपूर की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती, ये है समस्या, भोपाल से है गहरा नाता

Annu Kapoor Health Update: रिपोर्ट के मुताबिक प्रसिद्ध एक्टर अन्नू कपूर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्हें 26 जनवरी की सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद सर गंगा राम अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। डॉक्टर्स के मुताबिक उनकी हालत फिलहाल स्टेबल है और वो रिकवर कर रहे हैं। फिलहाल, उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है और इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें चेस्ट प्रॉब्लम की शिकायत है, इसलिए उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है।

ऐसा रहा करियर

अन्नू कपूर अब तक कई फिल्मों, टीवी सीरियल और वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। दिग्गज होस्ट के रूप में भी उन्हें जाना जाता है। एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत साल 1979 में एक स्टेज आर्टिस्ट के तौर पर की थी। फैंस उन्हें उनके कॉमिक टाइमिंग और बेहतरीन ऐक्टिंग के कारण बेहद पसंद करते हैं। फिल्म विक्की डोनर के लिए वो नेशनल अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीत चुके हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"