Anil Kapoor Birthday: 66वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे अनिल कपूर, सोनम व अर्जुन कपूर ने इस अंदाज में किया विश

Sanjucta Pandit
Published on -

Anil Kapoor Birthday : फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर आज अपना 66वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर परिवार, दोस्त, फैंस उन्हें सुबह से ही बधाई देने में लगे हुए हैं। बता दें कि अनिल कपूर ने अपनी फिल्मी करियर में एक-से-बढ़कर-एक सुपरहिट फिल्में दी। उन्होंने अपने अभिनय के दम पर लोगों को हंसाया, रुलाया साथ ही, एक्शन से भी लोगों का मनोरंजन किया और आज एक सफल मशहूर अभिनेता के रुप में जाने जाते हैं। फैंस उन्हें ‘झक्कास’ एक्टर के नाम से भी जानती है। वहीं, आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनकी बेटी सोनम कपूर समेत अर्जुन कपूर ने उन्हें अलग अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

सोनम कपूर ने किया विश

सोनम कपूर ने अपने पिता के जन्मदिन को खास अंदाज में विश करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है, जिसमें अनिल कपूर अपने नाती के साथ नजर आ रहे हैं। सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुल 9 तस्वीरें शेयर की हैं। इन सभी तस्वीरों में उनके परिवार के खास पलों को देखा जा सकता है। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘इस दुनिया के सबसे अच्छे पापा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, आई लव यू। आप हमारे जो भी करते हैं, हर किसी को ब्लेस्ड होना चाहिए। लव यू डैडी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

अर्जुन कपूर ने किया विश

वहीं, अर्जुन कपूर ने भी अनिल कपूर के जन्मदिन पर उन्हें अनोखे अंदाज में विश किया है। अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर  एक वीडियो शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘असली छोकरा हुआ जवा रे..’। इस वीडियो के साथ अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, ‘ एंटी-एजिंग के बादशाह अनिल कपूर को जन्मदिन मुबारक हो! चाचू आप सुपर-सुपर है! मैं आपको बहुत प्यार करता हूं।’ इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें विश करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

फैंस ने दी शुभकामनाएं

66 पूरे होने के बाद आज भी वह बहुत एंर्जेटिक रहते हैं और अपने काम के प्रति बेहद निष्ठावान भी हैं। बता दें कि रात के 12 बजे से उनके आवास पर हजारों की संख्या में उनके फैंस एकत्रित हुए थे। जिनसे मिलने वह आधी रात को पहुंचे, जिन्हें देखते ही उनके सभी फैंस की खुशी दोगुनी हो गई। अभिनेता को अभी तक बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार समेत कअई बड़े राजनेताओं ने जन्मदिन की बधाइयां दी है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News