आज अनिल कपूर मना रहे हैं अपना 67वां का जन्मदिन, इस महंगी सीरीज में अभिनय कर लूटा लाखों फैंस का दिल

भावना चौबे
Published on -
anil kapoor

Anil Kapoor Birthday: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म की है। जिनमे लाडला, मिस्टर इंडिया, नायक और जुदाई जैसी फिल्में शामिल है। अपने अभिनय से हर किसी के दिलों में जगह बनाने वाले अनिल कपूर का आज यानी 24 दिसंबर को 67वां जन्मदिन है।

बॉलीवुड के लखन इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में है। एनिमल फिल्म को आज 23 दिन पूरे हो चुके हैं लेकिन अभी भी फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है। एनिमल फिल्म के बाद अब जल्द ही अनिल कपूर अपनी एक सीरीज के तीसरे सीजन में नजर आने वाले हैं, यह सीरीज ग़दर 2 के बजट से भी ज्यादा महंगी है क्या आप जानते हैं यह कौन सी सीरीज है। इस सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके हैं।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं कलर्स टीवी पर साल 2023 में प्रसारित होने वाली एक्शन थ्रिलर सीरीज ’24’ की, इस सीरीज का निर्देशन अभिय देओ ने किया है। आपको बता दें, इस सीरीज का दूसरा सीजन साल 2016 में आया था। इस सीजन में अनिल कपूर ATU के जयसिंह राठौड़ के अहम किरदार में नजर आए थे।

अनिल कपूर की सीरीज ’24’ का क्या है बजट

अगर बात की जाए अनिल कपूर की सीरीज 24 की तो इस सीरीज का टोटल बजट 100 करोड़ का है। आपको बता दें, यह कहानी जय सिंह राठौर की थी। जिन्होंने अपनी फैमिली और देश को आतंकी हमले से बचाने के लिए खुद को पूरी तरह फंसा लिया था।

सीरीज ’24’ की कास्ट

अनिल कपूर के अलावा इस सीरीज में मंदिरा बेदी, सपना पब्बी, अक्षय अजीत सिंह, टिस्का चोपड़ा, नील भूपलम, माधुरी और साक्षी तंवर दोनों सीजन में नजर आए थे।


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News