Bhediya 2: एक बार फिर सिनेमाघरों में गूंजेगी भेड़िया की आवाज, मेकर्स ने किया सीक्वल का अनाउंसमेंट

Diksha Bhanupriy
Published on -
Bhediya 2

Bhediya 2 Announced: वरुण धवन को कृति सेनन के साथ हाल ही में पर्दे पर भेड़िया के अवतार में देखा गया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल तो नहीं दिखा सकी लेकिन अब मेकर्स  ने इसके सीक्वल का ऐलान कर दिया है। वरुण धवन के फैंस को इस फिल्म को देखने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि जियो स्टूडियो की ओर से एक साथ 100 फिल्मों और वेब सीरीज का अनाउंसमेंट किया गया है, जिन पर काम किया जा रहा है।

जियो स्टूडियोज जिन प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है उसमें से कुछ के टाइटल और स्टार कास्ट की घोषणा भी कर दी गई है और इस लिस्ट में वरुण धवन की फिल्म भेड़िया 2 भी शामिल है।

2025 में आएगी Bhediya 2

मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो के बैनर तले भेड़िया को बनाया गया था और इसका सीक्वल साल 2025 में रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म में एक बार फिर लीड कैरेक्टर के तौर पर वरूण धवन नजर आने वाले हैं। हालांकि, फिलहाल फीमेल लीड को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। अमर कौशिक के निर्देशन में फिल्म बनाई जाने वाली है।

फिल्म का पहला हिस्सा भी अमर कौशिक ने ही डायरेक्ट किया था और यह 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। इसकी कहानी नीरेन भट्ट ने लिखी थी और फीमेल लीड के तौर पर कृति सेनन ने पर्दे पर अपना जादू दिखाया था। अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल को भी मुख्य भूमिकाओं में देखा गया था।

 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसने ठीक-ठाक कारोबार किया था। वहीं फिल्म की कहानी में वरुण ने एक ऐसे कैरेक्टर का रोल निभाया था जो भेड़िया का शिकार हो जाता है और उसके बाद पूरे चांद की रात को भेड़िया में बदलने लगता है। उसके दोस्त और डॉक्टर के रोल में नजर आई कृति सेनन इलाज खोजने की कोशिश करते हैं लेकिन कामयाब नहीं हो पाते हैं।

ओटीटी पर भेड़िया की एंट्री

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भेड़िया जल्द ही ओटीटी पर रिलीज की जाने वाली है। हालांकि, अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। यह फिल्म दिनेश विजन के हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का एक हिस्सा है। इसके क्लाइमेक्स में उनकी एक और फिल्म स्त्री के सीक्वल स्त्री 2 का क्लू भी दिया गया था। ये दिखाया गया था कि वरुण धवन वेयरवॉल्फ बनकर कहीं गायब हो जाते हैं।

भेड़िया के बाद बावल मचाएंगे वरूण धवन

इस साल वरुण धवन को फिल्म बवाल में देखा जाने वाला है जिसे नितेश तिवारी के निर्देशन में बनाया गया है। फीमेल लीड के तौर पर इस फिल्म में जान्हवी कपूर नजर आने वाली हैं। दरअसल, यह पीरियड एक्शन ड्रामा है जो दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ दिखाई देने वाला है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News