Bigg Boss OTT 3 Release Date: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की रिलीज डेट आई सामने, इस बार शो को होस्ट करते नजर आएंगे अनिल कपूर

Bigg Boss OTT 3: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' की रिलीज डेट सामने आ गई है। वहीं इस बार के शो में कुछ अलग होने वाला है। इस सीजन शो को अनिल कपूर होस्ट करते दिखाई देंगे जिसे लेकर फैंस बहुत एक्साइटेड है।

Saumya Srivastava
Published on -

Bigg Boss OTT 3: रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। मेकर्स ने शो की रिलीज डेट को जारी कर दिया। वहीं हाल ही में शेयर किए गए नए प्रोमो से ये साफ हो गया कि इस बार शो के तीसरे सीजन को सलमान खान की जगह अनिल कपूर होस्ट करते नजर आने वाले हैं। फैंस ये देखने के लिए बहुत उत्सुक है कि अनिल कपूर इस शो में जाने वाले सभी कंटेस्टेंट के ड्रामे को कैसे हैंडल करते हैं।

इस दिन से शुरु होगा ‘बिग बॉस ओटीटी 3’

इस बार के शो में कुछ अलग होने वाला है। बिग बॉस ओटीटी 3 के अब तक के सभी सीजन में सलमान खान होस्ट के तौर पर नजर आएं वहीं इस बार मेकर्स द्वारा जारी प्रोमो से ये साफ है कि इस सीजन अनिल कपूर शो को होस्ट करेंगे। वहीं शो के रिलीज डेट की बात करें तो ये इस महीने से स्क्रीन पर दिखाई देने लगेगा। ‘द खबरी’ रिपोर्ट के मुताबिक ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ इस महीने की 22 जून 2024 की तारीख से शुरू होगा। मेकर्स ने शो में खूब ड्रामा, एंटरटेनमेंट और लड़ाई के लिए एक से बढ़कर एक सेलेब्स को बुलाया है।

शो में नजर आएंगे ये लोग

रिपोर्ट्स की माने तो इस बार रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के सीजन में शिवांगी जोशी, शफक नाज, दलजीत कौर, वायरल वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित, रियाज अली, यूट्यूबर जैन सैफी, विक्की जैन और अदनान शेख नजर आने वाले हैं। बता दें कि ये शो 6 हफ्तों से ज्यादा दिनों तक दर्शकों को एंटरटेन करने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार शो के लिए अभी तक कुल 6 कंटेस्टेंट के नाम फाइनल हो चुके हैं। वहीं मेकर्स बाकी सेलेब्स को अप्रोच कर रहे है।

यहां पर होगा शो का प्रीमियर

बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ का प्रीमियर जियो सिनेमा पर होने वाला है। रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 1’ पहली बार 2021 में शुरू हुआ, इस सीजन की विजेता दिव्या अग्रवाल रही थीं। वहीं इसका अगला सीजन ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ दर्शकों को खूब पसंद आया। ये एक ब्लॉकबस्टर सीजन बन गया इस सीजन के विजेता वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट एल्विश यादव रहे थे तो वहीं अभिषेक मल्हान फर्स्ट रनर-अप थे। इस महीने आने वाले सीजन को मेकर्स और भी बेहतर बनाने की कोशिश में है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News