Dharmendra Deol Post: हीमैन का पत्नी और बच्चों के नाम इमोशनल पोस्ट, बयां की अपनी फीलिंग्स

Dharmendra Deol

Dharmendra Deol Post: दिग्गज कलाकार और हीमैन के नाम से प्रसिद्ध धर्मेंद्र देओल अपने दौर के सबसे डैशिंग हीरो में से एक थे और लड़कियां उन पर जान छिड़का करती थी। एक्टर ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और अब उनकी उम्र 87 साल की हो चुकी है। उम्र के इस दौर में वह आज भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं और कोई ना कोई पोस्ट कर अपने दिल का हाल बयां करते रहते हैं।

इस समय धर्मेंद्र का एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद फैंस का दिल भर आया है। यह पोस्ट एक्टर ने अपनी बीवी हेमा और बेटी अहाना और ईशा के नाम लिखा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।