हप्पू सिंह नहीं माने थे अपने परिवार की बात और आज बन गए हैं सुपरस्टार, एक एपिसोड की लेते हैं मोटी रकम

टीवी सीरियल में हप्पू सिंह का किरदार योगेश त्रिपाठी निभा रहे हैं। हैरानी वाली बात तो यह है कि जब इस सीरियल की शुरूआत हुई थी तब दरोगा हप्पू सिंह का कोई भी रोल निर्धारित नहीं किया गया था।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। “भाभी जी घर पर हैं” हर घर में देखे जाने वाला फेवरेट काॅमेडी टीवी सीरियल में से एक है। इस सीरियल को प्रसारित होते हुए लगभग 7 साल हो चुके हैं और आज भी इस सीरियल की पाॅप्युलरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। इसके दर्शकों में लगातार इजाफा हो रहा है। सीरियल में कई ऐसे किरदार हैं जो अब टीवी के ही किरदार के रूप में पहचाने जाते हैं। जिनमें रोहिताश गौर को मनमोहन तिवारी के नाम से जाना जाता है, आसिफ शेख को विभूति नारायण मिश्रा के नाम से जाना जाता है, शुभांगी अत्रे को अंगूरी भाभी के नाम से जाना जाता है और विदिशा श्रीवास्तव को अनीता भाभी के नाम से पहचाना जाता है।

यह भी पढ़ें- Mandi Bhav: 23 जून 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

लेकिन हम यहां पर जिस स्टार की बात कर रहे हैं, जिनकी सीरियल में एंट्री मात्र से शो की रोनक बढ़ जाती है, वो हैं “दरोगा Happu Singh”। जी हां टीवी सीरियल में हप्पू सिंह का किरदार योगेश त्रिपाठी निभा रहे हैं। हैरानी वाली बात तो यह है कि जब इस सीरियल की शुरूआत हुई थी तब दरोगा हप्पू सिंह का कोई भी रोल निर्धारित नहीं किया गया था। इस रोल को सिर्फ एक एक्सपेरिमेंट के साथ जोड़ कर शो में दिखाया गया जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाने लगा। अब दरोगा हप्पू सिंह की सीरियल में एक अलग ही पहचान बन गई है।

यह भी पढ़ें- Hindustan Motors की Contessa जल्द होगी अपने नए अवतार में लांच, जानें फीचर्स और कीमत

एक एपिसोड के लिए लेते हैं मोटी रकम 
इस सीरियल के कारण अब योगेश त्रिपाठी की पहचान घर-घर में दरोगा हप्पू सिंह के रूप में हो चुकी है। योगेश त्रिपाठी, हप्पू सिंह एक एपिसोड का लगभग 35 हजार रूपए फीस लेते है। हप्पू सिंह के किरदार में उनके बोलने का अंदाज लोगो को काफी पसंद आता है।

यह भी पढ़ें-  सेहत के लिए भी बड़ी काम की होती है मेहंदी, इन बीमारियों के लिए है रामबाण

रियल लाइफ में ऐसे है हप्पू सिंह
योगेश त्रिपाठी की रील लाइफ और रियल लाइफ में जमींन आसमान का अंतर है। जहां सीरियल में वे काॅमेडी करते हैं तो रियल लाइफ में बिल्कुल ही सरल स्वभाव के हैं। योगेश एवं उनकी जीवन साथी की लाइफ काफी खूबसूरत है, आए दिन सोशल मीडिया पर ये अपनी फोटो शेयर भी करते रहते हैं। रियल लाइफ में हप्पू सिंह के केवल एक बेटा है, जिसके साथ वह एक दोस्त जैसे रहते हैं।