मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसी Jacqueline Fernandez का करियर दांव पर! नहीं मिल रहा काम

Diksha Bhanupriy
Published on -
Jacqueline Fernandez

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ मनी लॉन्ड्रिंग के केस में फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है ईडी (ED) ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जैकलीन को आरोपी बनाया है। इन सभी बातों का असर अब एक्ट्रेस के करियर पर दिखने लगा है। खबर आ रही है कि विवादों में घिरी जैकलीन को अब निर्माता अपनी फिल्मों में नहीं लेना चाहते हैं।

जैकलीन (Jacqueline) के साथ पहले कुछ फिल्मों में काम कर चुके एक निर्माता ने अपना नाम सामने ना लाने की शर्त पर यह जानकारी दी है कि एक्ट्रेस को ईडी का समन मिलने के बाद अब हर कोई उनके साथ काम करने से कतरा रहा है। निर्माता ने बताया कि एक्ट्रेस को बच्चन पांडे और विक्रांत रोना जैसी फिल्मों में देखा तो गया है लेकिन यह उनके पुराने प्रोजेक्ट हैं। अब चल रहे हालातों को देखते हुए कोई भी उनके साथ फिल्म साइन नहीं कर रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।