‘कल हो ना हो’ के 20 साल हुए पूरे, करण जौहर को आई पिता की याद

Sanjucta Pandit
Published on -

20 Years of Kal Ho Naa Ho : ‘कल हो ना हो’ एक शानदार फिल्म थी जो निखिल आडवाणी ने निर्देशित की थी। यह एक दिल को छू लेने वाली कहानी थी। फिल्म में शाहरुख़ ख़ान, सैफ अली ख़ान और प्रीति जिंटा ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं। बता दें कि करण जौहर ने इस फिल्म की कहानी लिखी थी और उसने इसे बहुत ही रोमांचक तरीके से पेश किया था। ‘कल हो ना हो’ ने अपनी गानों, डायलॉग्स और एक सबको रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी के लिए प्रसिद्ध हुई थी। इसमें फिल्म के हर सीन में एक अलग मूड था और उसने दर्शकों के दिलों को छू लिया था।

20 साल हुए पूरे

बता दें कि ‘कल हो ना हो’ फिल्म 2003 में रिलीज किया गया था, तो अब वो 20 साल पूरे हो चुके हैं। इसी कड़ी में करण जौहर ने अपने पिता यश जौहर को याद करते हुए सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “यह फिल्म मेरे लिए और शायद हम सभी के लिए एक भावनात्मक यात्रा रही है, अगर मैं कई वर्षों से एकत्र होऊं। ऐसी शानदार स्टारकास्ट को एक ऐसी कहानी के साथ लाना, जिसमें धड़कते दिल हों… कल हो ना हो को अभी भी मजबूत और सभी के दिलों में जगह बनाने के लिए कैमरे के पीछे की पूरी कास्ट और टीम को बधाई।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।