‘भूल भुलैया 3’ की स्क्रिप्ट हुई तैयार, एक बार फिर हॉरर कॉमेडी से धमाल मचाएंगे कार्तिक आर्यन

Bhool Bhulaiyaa 3

Bhool Bhulaiyaa 3: पिछले साल एक शानदार नजारा देखने को मिला था। जब बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों की फिल्में थिएटर तक दर्शकों को लाने के लिए संघर्ष कर रही थी। उस समय कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म की शानदार सफलता के बाद ही इसके अगले हिस्से की अनाउंसमेंट कर दी गई थी। अनीस बज्मी ये फिल्म भी कार्तिक आर्यन के साथ ही बनाने वाले हैं। अब इससे जुड़ी एक अपडेट सामने आई है।

पूरी हुई स्क्रिप्ट

‘भूल भुलैया 2’ के बाद ही इसके अगले हिस्से पर अनीस बज्मी ने काम शुरू कर दिया था। अब आ रही खबरों के मुताबिक पटकथा का काम पूरा हो चुका है। इस कहानी को वहीं से शुरू किया जाएगा जहां पिछली फिल्म खत्म हुई थी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।