Rajesh Khanna Love Story: डिंपल कपाड़िया नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस थी राजेश खन्ना का पहला प्यार, 7 साल लिव-इन में रहने के बाद इस वजह से टूटा रिश्ता

Rajesh Khanna Love Story

Rajesh Khanna Love Story Hindi: राजेश खन्ना हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वो ऐसे कलाकार थे जिन्होंने अपनी काबिलियत से लाखों दिलों को अपना दीवाना बनाया था। एक्टर ने कभी भी किसी की परवाह नहीं की और हमेशा वही किया जो उनके दिल ने चाहा।

इंडस्ट्री में उन्हें काका के नाम से जाना जाता था और उनके कई किस्से मशहूर हैं जिन्हें आज भी याद किया जाता है। राजेश खन्ना अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। उनका रातों-रात सुपरस्टार बन जाना, डिंपल कपाड़िया से शादी और अपनी दोस्ती, गुस्से और मोहब्बत के लिए भी उन्होंने बहुत सुर्खियां बटोरी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।