Most Educated TV Actors: एक्टिंग के साथ पढ़ाई में भी माहिर हैं ये 10 सितारे, कोई बना इंजीनियर तो किसी को मिला गोल्ड मेडल

Most Educated TV Actors

Most Educated TV Actors List: टीवी के सभी मशहूर सितारे हमेशा ही अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। कोई अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बनाता है तो किसी की एक्टिंग लोगों को दीवाना बना देती है। हालांकि, आज इंडस्ट्री में काम करने वाले कई सितारे ऐसे हैं जो इस फील्ड में आने से पहले कुछ और करना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने मेहनत कर खूब पढ़ाई लिखाई भी की थी।

टेलीविजन और बॉलीवुड के सितारों की बात निकलती है तो एजुकेशन के मामले में इन्हें कम आंका जाता है क्योंकि बहुत कम सितारे ऐसे हैं जिन्होंने कोई अच्छी डिग्री हासिल की है। आज हम आपको टेलीविजन के उन सितारों के बारे में जानकारी देते हैं जो पढ़ाई में तो महारत हासिल कर ही चुके हैं लेकिन अब एक्टिंग की दुनिया में अपना जलवा बिखेर रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।