गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग सादगी भरी शादी कर चर्चा में आए रणदीप हुड्डा, सामने आई अनसीन तस्वीरें

Randeep Hooda

Randeep Hooda: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। बीते कुछ दिनों से वह अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे और अब शादी के बंधन में बंधने के बाद चर्चा में हैं। बीते दिनों उन्होंने मणिपुर के इंफाल में अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी कर ली है और अपनी जिंदगी के नए सफर को शुरू किया है। सोशल मीडिया पर उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आई थी। जिन पर दर्शकों ने बहुत प्यार बरसाया था। इन सबके बीच रणदीप ने अपनी शादी की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही है।

सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें

बुधवार को रणदीप हुड्डा और लिन ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अपनी शादी की रस्मों को पूरा किया। काफी दिनों से इनकी शादी की खबरों को लेकर फैंस के बीच उत्साह देखा जा रहा था और कोई ना कोई मीडिया रिपोर्ट सामने आ रही थी। 29 नवंबर को इन दोनों ने हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया है और अपनी तस्वीरों से चर्चा बटोर रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।