धड़ाधड़ हो रही ‘सालार’ की टिकटों की एडवांस बुकिंग, रिलीज से पहले ही मेकर्स ने कमाए करोड़ों रुपए

Diksha Bhanupriy
Published on -
salaar 2

Salaar Advance Booking: फिल्म देखने की शौकीनों को दिसंबर के महीने का बेसब्री से इंतजार है। साल का ये आखिरी महीना एक से बढ़कर एक फिल्में लेकर आने वाला है। फैंस अपने चहेते सितारों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। इस महीने की शुरुआत जहां रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ से होने वाली है तो वहीं ‘सैम बहादुर’ जैसी फिल्में भी रिलीज होगी।

अच्छी फिल्मों से शुरुआत होने के साथ दिसंबर का अंत भी बॉक्स ऑफिस क्लेश के साथ होने वाला है। शाहरुख खान की ‘डंकी’ से प्रभास की ‘सालार’ का मुकाबला देखने को मिलेगा। प्रभास की इस फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने काफी वक्त से साउथ सुपरस्टार की कोई हिट फिल्म नहीं देखी है। अब इस फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

एडवांस बुकिंग में छाई सलार

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनाई गई ये फिल्म दर्शकों के सामने जल्द पेश की जाएगी। फिलहाल इसका प्रमोशन शुरू नहीं किया गया है। भारत में इसकी एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हुई है लेकिन यूएसए में इसने धमाल मचाना शुरू कर दिया है। जानकारी के मुताबिक वहां पर यह 2 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

एडवांस टिकट की बिक्री

मीडिया रिपोर्ट्स में सालार की एडवांस टिकट बुकिंग के जो आंकड़े सामने आए हैं। उसके मुताबिक 10000 के करीब टिकट बेचे जा चुके हैं। खबरों के मुताबिक 306 लोकेशन पर 2 करोड़ 3 लाख की कमाई फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही कर ली है। एडवांस बुकिंग के ये आंकड़े तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। फिल्म की रिलीज में अभी 24 दिन बाकी हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है की रिलीज से पहले ही यह करोड़ों रुपए की कमाई कर सकती है। इसका ट्रेलर फिलहाल सामने नहीं आया है, जो 1 दिसंबर को जारी किया जाएगा।

एक्टर की अपकमिंग फिल्म

प्रभास की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उन्हें दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी और कमल हासन स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 डी’ में देखा जाने वाला है। इस फिल्म की कहानी को देखने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News