Heeramandi: संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ ने ओटीटी पर मचाया धमाल, पहले हफ्ते ही तोड़े व्यूअरशिप के सारे रिकॉर्ड

Sanjay Leela Bhansali Series Heeramandi: वेबसीरीज हीरामंडी ने अपने रिलीज के पहले हफ्ते ही ओटीटी प्लेटफॉर्म के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। नेटफ्लिक्स पर इस सीरीज ने व्यूअरशिप के मामले में कपिल शर्मा के शो को भी पीछे छोड़ दिया है।

Saumya Srivastava
Published on -

Sanjay Leela Bhansali Series Heeramandi: संजय लीला भंसाली की वेबसीरीज ‘हीरामंडी’ को रिलीज हुए अभी हफ्ता ही बीता कि इसने पहले हफ्ते में ही नया इतिहास बना दिया है। संजय लीला की इस ओटीटी डेब्यू सीरीज को नेटफ्लिक्स पर तगड़ी व्यूअरशिप मिल रही है। वहीं ‘हीरामंडी’ के स्टार कास्ट मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, और फरदीन खान समेत बाकी लोग भी इन दिनों चर्चा में बने हैं।

सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज बनी हीरामंडी

‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। तभी तो अपने लॉन्च के पहले हफ्ते में ही हीरामंडी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय सीरीज बन गई है। इस समय ओटीटी पर ये सीरीज राज कर रही है। बता दें कि नेटफ्लिक्स ने इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टॉप 10 नॉन-इंग्लिश कॉन्टेंट सीरीज और फिल्मों की एक लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में संजय लीला भंसाली की वेबसीरीज ‘हीरामंडी’ का नाम भी शामिल है।

Continue Reading

About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava