इंस्टाग्राम पर Shehnaaz ने की दूसरी फिल्म की अनाउंसमेंट, इन बड़े सितारों के साथ शेयर करेगी स्क्रीन

Shehnaaz gill

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। दरअसल वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। ऐसे में वह लगातार सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपनी अगली फिल्म के बारे में बताया है। इस पोस्ट के बाद शहनाज गिल के फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए हैं।

जी हां शहनाज गिल ने अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि वह बॉलीवुड फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के अलावा बॉलीवुड की एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं। आपको बता दे, शहनाज गिल बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म के साथ डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में बाद वह एक और फिल्म में नजर आएगी जो 2023 में थिएटर में रिलीज की जाएगी।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।