शादी की तारीख पर Sidharth Malhotra ने दिया ऐसा रिएक्शन, Kiara Advani ने किया इशारा

Sidharth Malhotra

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लंबे समय से अपने रिलेशनशिप और अब उसके बाद शादी की चर्चा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। साल 2022 तक इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी भी खुलकर बात नहीं की लेकिन हर जगह साथ दिखाई देने और फैंस द्वारा की जा रही बातों के बाद इनका रिश्ता सभी के सामने आ गया। अब हर जगह दोनों की शादी की चर्चा चल रही है और इशारों ही इशारों में इन्होंने इस पर मुहर भी लगा दी है।

हर जगह यह खबर चल रही है कि अगले महीने सिद्धार्थ और कियारा शादी के बंधन में बनने वाले हैं। यह दोनों मिशन मजनू की स्क्रीनिंग पर पहुंचे तो वहां पर भी 6 फरवरी का शोर गूंजता हुआ सुनाई दिया। यह सुनने के बाद सिद्धार्थ और कियारा भी अपने चेहरे पर आने वाली मुस्कान रोके बिना नहीं रह सके।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।