Sumbul Toqueer Home Tour: 19 साल की उम्र में सुंबुल ने तैयार किया आलीशान घर, बहुत खूबसूरत है हर एक कोना

Diksha Bhanupriy
Published on -
Sumbul Toqueer Home Tour

Sumbul Toqueer Home Tour Video: टेलीविजन इंडस्ट्री की इमली और बिग बॉस फेम सुंबुल तौकीर ने 19 साल की उम्र में इतनी ज्यादा सफलता हासिल कर ली है कि अच्छे अच्छे लोग उनके सामने फीके पड़ जाते हैं। रियलिटी शो से बाहर आने के बाद उन्होंने नया घर लिया था, अब पूरी तरह से सर्च कर तैयार है और एक्ट्रेस ने इसका वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

सुंबुल तौकीर ने अपने घर की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को पूरे घर का टूर करवाया है, जिसमें उनके प्यारे से घर का कोना कोना दिखाई पड़ रहा है। उन्होंने बहुत ही खूबसूरती से अपना घर तैयार किया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।