Sushant Singh Rajput : सुशांत सिंह राजपूत मामले में एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

sushant singh rajput

मुंबई डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले मे अब बड़ा खुलासा हुआ है। सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की फॉरेंसिक डॉक्टरों की टीम ने अपनी रिपोर्ट में सुशांत की हत्या (Murder) के दावों को खारिज कर दिया है।एम्स की टीम ने केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) को फाइनल रिपोर्ट सौंप दी है। अब सीबीआई रिपोर्ट का अध्ययन करने के बाद किसी नतीजे पर पहुंचेगी।

सुत्रों के हवाले से खबर है कि एम्स पैनल (AIIMS Panel) का नेतृत्व करने वाले डॉ सुधीर गुप्ता (Dr. Sudhir Gupta) ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं की गई थी, बल्कि यह आत्महत्या (Suicide) का केस है। सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच करने के बाद एम्स की टीम इस निषकर्ष पर पहुंची है।रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन हालातों में मौत हुई है वो बताती है कि इसमें किसी किस्म का फाउल प्ले (Foul play) नहीं है और ये आत्महत्या का मामला है। AIIMS मेडिकल बोर्ड ने सोमवार को सीबीआई के साथ अपनी जांच रिपोर्ट कूपर अस्पताल द्वारा निकाले गए निष्कर्षों के साथ शेयर की थी।अब सीबीआई अपने स्तर से मामले की जांच करेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)