The Kapil Sharma Show: शो में पहुंचे Salman Khan ने एक्स को मारा ताना, Krushna Abhishek ने फिर थामा टीम का हाथ?

Diksha Bhanupriy
Published on -
The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show Latest: टेलीविजन पर आने वाला द कपिल शर्मा शो लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। फिलहाल इस का चौथा सीजन चल रहा है और अब तक के सारे सीजन में कई बेहतरीन कलाकार अपने कॉमेडी से दर्शकों को लोटपोट करते हुए दिखाई दिए हैं। हाल ही में सलमान खान को इस शो पर देखा गया जहां वह अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे। इसका एक ट्रेलर वीडियो सामने आया है। वहीं इस वक्त शो एक कॉमेडियन की एंट्री को लेकर भी चर्चा में है।

 

हालांकि, इस शो के हर सीजन में जहां नए किरदारों की एंट्री हुई तो वहीं कुछ पुराने और दिग्गज कलाकारों ने इसे अलविदा भी कह दिया। शो में दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर हो या फिर डॉक्टर गुलाटी के रूप में नजर आए सुनील ग्रोवर इन दोनों के शो छोड़ने के बाद सपना का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके बाद चंदू चायवाला यानी चंदन प्रभाकर भी शो को छोड़ चुके हैं।

शो को अलग अंदाज में पेश कर दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश की जा रही है लेकिन वह मसाला ऑडियंस को नहीं मिल पा रहा है जो इन कलाकारों के साथ मिला करता था। यही वजह है कि दर्शक सो को इतना पसंद नहीं कर रहे हैं जितना वह पहले किया करते थे। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जो फैंस का दिल खुशी से भर देने वाली है।

Salman Khan की एंट्री

सोनी टीवी के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से सलमान खान वाले एपिसोड के प्रोमो वीडियो लगातार शेयर किए जा रहे हैं। शनिवार रविवार के एपिसोड में भाईजान अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए यहां पर पहुंचने वाले हैं। वीडियो सामने आया है उसमें कपिल सलमान से पूछते हैं कि आपको भाई तो सभी बोलते हैं लेकिन जान बोलने का हक आपने किस को दे रखा है। ये सुनकर भाईजान कहते हैं कि किसी को मत देना यह हक पहले जान बोलते हैं और बाद में जान निकल लेते हैं।

 

सलमान खान ने आगे कहा कि जान से शुरू होता है फिर बोलते हैं मैं तुम्हें बहुत पसंद करती हूं फिर आई लव यू तक बात आती है और जैसे ही लगता है कि यह फंसा तुम्हारी बैंड बज जाती गई। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

The Kapil Sharma show में होगी Krushna Abhishek की वापसी

शो से जुड़ी जो खबरें सामने आ रही है उसके मुताबिक कृष्णा अभिषेक और मेकर्स के बीच एक बार फिर बातचीत चल रही है। कॉमेडियन शो में फिर से एंट्री लेने वाले हैं। फिलहाल पेपरवर्क नहीं हुआ है इसके कंप्लीट होते है ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया जाएगा।

अब ये खबरें फैंस को एक्साइटेड जरूर कर सकती है लेकिन जब तक कोई कन्फर्मेशन सामने नहीं आ जाता है कुछ भी कह पाना बहुत ही मुश्किल है। हालांकि, कुछ समय पहले कृष्णा को यह बोलते हुए देखा जा चुका है कि अगर उन्हें टीम के साथ वापस काम करने का मौका मिलता है तो यह उनके लिए खुशी की बात होगी।

पहले कहा जाता था कि कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के साथ अपने लड़ाई झगड़े के चलते शो को अलविदा कहा है और लंबे समय तक इनके बीच मतभेद होने की बातें कही जाती रही थी। लेकिन बाद में कॉमेडियन ने यह साफ कर दिया था कि उनके और कपिल शर्मा के बीच रिश्ते बहुत अच्छे हैं और आपस में कोई भी मनमुटाव नहीं है। वो दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News