इन 5 South Indian Actors का बॉलीवुड में नहीं चला सिक्का, बुरी तरह फ्लॉप हुई फिल्में

South

South Indian Actors Flopped In Bollywood: साउथ सिनेमा इन दिनों लगातार तरक्की करता हुआ दिखाई दे रहा है और फिल्मों की सफलता के मामले में इसने बॉलीवुड को भी पछाड़ दिया है। बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में देकर यहां के सितारे लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना रहे हैं। अब बॉलीवुड फिल्मों की जगह लोगों को साउथ फिल्मों का इंतजार रहता है।

सफलता का स्वाद चखने के बाद कुछ साउथ के ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी किस्मत को आजमाया। इनमें से कुछ को तो दर्शकों ने बहुत प्यार दिया लेकिन कुछ यहां आकर फ्लॉप साबित हुए। आज हम आपको उन्हीं सितारों के बारे में जानकारी देते हैं जो रीजनल सिनेमा में ब्लॉकबस्टर फिल्में देते हैं लेकिन बॉलीवुड में उनकी किस्मत नहीं चल पाई।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।