बॉलीवुड की इन हसीनाओं को आज भी हिंदी बोलने में आती है दिक्कत, कभी भी फिसल जाती है जुबान

बॉलीवुड (Bollywood) की ऐसी कई सारी जानी मानी एक्ट्रेस है जो काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहती है। इतना ही नहीं ये सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है।

bollywood

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) की ऐसी कई सारी जानी मानी एक्ट्रेस है जो काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहती है। इतना ही नहीं ये सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। जैसा की आप सभी को पता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में अगर नाम बनाना है तो हिंदी का आना बेहद जरुरी होता है। लेकिन कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस (Bollywood Actress) है जिन्हे अभी तक हिंदी ढंग से बोलना तक नहीं आई लेकिन उसके बाद भी वह काफी ज्यादा चर्चा में रहती है और उन सभी ने खूब नाम कमाया है।

हालांकि कुछ एक्ट्रेस अभी भी अपनी पहचान बनाने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही है। अभी तक भी कुछ एक्ट्रेसेस का करियर ज्यो की त्यों ही है। आगे नहीं बढ़ पा रहा है। क्योंकि उन्हें हिंदी अभी तक भी सही से बोलना नहीं आई है। इस वजह से काफी समस्याओं का भी सामना उन्हें करना पड़ता है। आज हम आपको कुछ ऐसी हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे जो आज भी सही से हिंदी नहीं बोल पाती है।

आपको बता दे, बॉलीवुड की कुछ टॉप एक्ट्रेस है जिनमें शामिल है कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, एली अवराम, सनी लियोनी, नोरा फतेही आदि। इन सभी एक्ट्रेस को आज भी हिंदी बोलने में काफी ज्यादा समस्या का सामना करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें – Healthy Juice : सुबह खाली पेट करें इन 4 जूस का सेवन, शरीर में होंगे ये गजब फायदे

सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के बारे में कोई एक्ट्रेस टॉप एक्ट्रेस में शामिल है। यह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काफी लंबे समय से काम करती हुई आ रही है। उन्होंने अब तक कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बॉलीवुड में दी है। लेकिन आज तक इस एक्ट्रेस की हिंदी ज्यादा अच्छी नहीं है। अभी भी वहां हिंदी में काफी ज्यादा कमजोर है। उन्हें आज भी हिंदी को लेकर काफी ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ता है।

वहीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी जानी मानी एक्ट्रेस में से एक है। ये श्रीलंका से तलूक रखती है। आज भी इनकी हिंदी अच्छी नहीं है। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में ये एक जान माना चेहरा है।

एक्ट्रेस एली अवराम भी बाहर से तालुख रखती है। ऐसे में वह भी हिंदी भाषा को लेकर काफी ज्यादा स्ट्रगल कर रही है। उन्हें हिंदी बोलने में काफी समस्या आती है। आपको बता दे, बिग बॉस से शुरु हुआ अदाकारा का करियर फिल्मों तक पहुंचा। लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।

सनी लियोनी भी काफी ज्यादा जानी मानी एक्ट्रेस है। वह भी हिंदी सही से नहीं बोल पाती है। वह काफी लंबे समय से हिंदी इंडस्ट्री में काम कर रही है लेकिन उसके बाद भी उन्हें हिंदी बोलने में काफी समस्या आती है। हिंदी में वो आज भी स्ट्रगल करती है।