अप्रैल में अब भी बाकी है यह फिल्में जो मचा सकती है बॉक्स ऑफिस पर धूम, इनकी होगी कड़ी टक्कर

Manisha Kumari Pandey
Published on -

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। इस महीने केजीएफ और आरआर जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस खूब कमाई की है। इस महीने का महीने अब तक कई फिल्में रिलीज हो चुकी है जो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई, लेकिन कुछ ऐसी फिल्में है जो रिलीज होना बाकी है। इस लिस्ट में शाहिद कपूर की जर्सी, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2, अजय देवगन की Runway 34 रिलीज होने वाली है। जर्सी फिल्म किसके साथ ऑपरेशन रोमियो 22 अप्रैल 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।हालांकि दोनों ही फिल्मों की कहानी एक दूसरे से काफी अलग है।  एक तरफ जहां जर्सी साउथ इंडियन फिल्म की रीमेक है और स्पोर्ट्स ड्रामा है, तो वही ऑपरेशन रोमियो एक थ्रिलर ड्रामा है। शाहिद कपूर पहले भी अपना जलवा दिखा चुके हैं आखिरी बार वह कबीर सिंह फिल्म में नजर आए थे जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। संभावनाएं है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

यह भी पढ़े … Indian Army Recruitment: युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, अच्छी सैलरी, जाने पात्रता

दूसरे नंबर पर हिरोपंती 2 है इसमें टाइगर श्रॉफ एक्शन करते नजर आएंगे। हालांकि इसका पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर जादू नहीं कर पाया, लेकिन हेरोपंती 2 के सफल होने की संभावना है बहुत ज्यादा है। टाइगर श्रॉफ में बॉलीवुड में हिरोपंती पार्ट वन से ही डेब्यू किया है। 29 अप्रैल को लांच होने वाली है, जिसमें टाइगर श्रॉफ के साथ साथ नवाज़ुद्दीन सिद्धकी और तारा सुतारिया भी नजर आएंगे।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"