सफलता के मंत्र कार्यक्रम में शिवराज ने बताया मामा का अर्थ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बच्चे बच्चियों में मामा के नाम से प्रसिद्ध हो चुके मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को मामा शब्द का एक नया अर्थ बच्चों को दिया। वे भोपाल के मिंटो हॉल में आयोजित सफलता के मंत्र कार्यक्रम में यूपीएससी में चयनित बच्चों के संवाद कार्यक्रम मे बोल रहे थे।

भोपाल के मिंटो हॉल में बुधवार को सफलता के मंत्र कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश से इस बार यूपीएससी में सर्वाधिक 37 प्रतिभागी चयनित हुए हैं। उच्च शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उन्हें जब बच्चे मामा कहते हैं तो उन्हें यह अनुभूति तो होती ही है कि वह दो दो माओं का दायित्व निभा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने मामा शब्द का एक नया अर्थ बच्चों को दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....