MP Weather Alert: मप्र के इन जिलों में बारिश के आसार, Tauktae तूफान का भी दिख सकता है असर

chhattisgah weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अरब सागर में बनने वाला ‘Tauktae’ तूफान का असर 16 मई को अन्य राज्यों समेत मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भी देखने को मिल सकता है। अगले 72 घंटों में मध्य प्रदेश के मौसम के भी बिगड़ने की संभावना है। इसके पहले मौसम विभाग  (Weather Department)  ने आज शुक्रवार को 2 संभागों और आधा दर्जन जिलों में गरज चमक के साथ तेज हवाओं और बारिश (Rain) की संभावना जताई है और येलो अलर्ट जारी किया है।

MP College: UG और PG के छात्रों को बड़ी राहत, अब 31 मई तक भर सकते है परीक्षा फॉर्म

मौसम विभाग  के अनुसार, अगले 24 घंटे में ग्वालियर चंबल संभागों के जिलों के साथ पन्ना, रीवा, छतरपुर, दमोह, टीकमगढ़, शहडोल, सतना, अनूपपुर, उमरिया जिलों में गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है।इन जिलों में बिजली चमकने और गरजने की संभावना है।इससे पहले गुरूवार को सतना में 4.0, भाेपाल में 0.2 मिलीमीटर बारिश हुई।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)